मेगा स्टार Rajnikanth (रजनीकांत) की आने वाली मूवी वेट्टैयन (Vettaiyan), थलाइवर 171 (Thalaivar 171) और लाल सलाम (Lal Salaam) आया Teaser कब आ रही है मूवी जानिए

मेगा स्टार Rajnikanth (रजनीकांत) की आने वाली मूवी Vettaiyan Movie Overview

वेट्टाइयां एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जिसे ज्ञानवेल था से द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। सुपरस्टार रजनीकांत कई अन्य अज्ञात सहायक कलाकारों के साथ इस फिल्म के प्रमुख सितारे थे। लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले सुभाषकरण ने इस फिल्म का निर्माण किया। इसके अलावा, “रॉकस्टार अनिरुद्ध”, एक फैनबॉय, इस फिल्म के लिए साउंडट्रैक और बैकग्राउंड स्कोर तैयार करेगा।

1 अक्टूबर को, लाइका प्रोडक्शंस ने एक विशेष घोषणा के साथ प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया: अमिताभ बच्चन, फहद फासिल और राणा दग्गुबाती तेजस्वी मंजू वारियर, रितिका सिंह और दुशारा विजयन के साथ अपनी अगली फिल्म के कलाकारों में शामिल होंगे।

यह खबर सुपरस्टार की ब्लॉकबस्टर जेलर की रिलीज के तुरंत बाद आई और इसने प्रशंसकों को उत्सुकता से भर दिया है। उत्साह की कल्पना कीजिए: भारत के दो सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता, तीन सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों के साथ, सभी एक ही फिल्म में! भारतीय सिनेमा के प्रशंसकों के लिए यह एक सपना सच होने जैसा है।

एक रोमांचक घोषणा में, अद्वितीय कंगना रनौत ने अपनी उपस्थिति से क्रू को गौरवान्वित किया है, जिससे आर. माधवन उनके साथ शामिल होने के लिए उत्सुक हैं। इस तारकीय कास्टिंग तख्तापलट ने अपेक्षाओं को पार कर लिया है, जिसने एक असाधारण उत्पादन के लिए मंच तैयार किया है।

Film के बारेमे कुछ बाते

2 मार्च, 2023 को, लाइका प्रोडक्शंस ने एक महत्वपूर्ण आश्चर्य किया जिसने दर्शकों के बीच उम्मीदें बढ़ा दी हैं क्योंकि निर्देशक, जिनके पास सिर्फ दो फिल्में थीं, को हाई-प्रोफाइल रजनीकांत प्रोजेक्ट के लिए चुना गया था।

चौथी बार, प्रोडक्शन हाउस सुपरस्टार के साथ जुड़ गया। लाइका प्रोडक्शन हाउस जिसने रजनीकांत की “2.O” और “दरबार” पर काम किया था और जिसका लाल सलाम के साथ अनुबंध है, अब चौथी बार फिर से एकजुट हो गया है।

टीजे ज्ञानवेल, जिन्होंने 2017 की फिल्म कूटाथिल ओरुथन में शानदार प्रवेश किया और सूर्या की ब्लॉकबस्टर ‘जय भीम’ के साथ सफलता हासिल की, जिसके माध्यम से उन्होंने हर जगह प्रशंसा और पुरस्कार प्राप्त किए। लाइका के अनुसार, आगामी रजनी फिल्म, जिसका नाम पहले “थलाइवर 170” था।

“ग्नानवेल” द्वारा निर्देशित किया जाएगा। कथित तौर पर रजनीकांत एक पुलिस फिल्म में अभिनय कर रहे हैं, जो प्रभावशाली होने और गहरे अर्थ रखने की उम्मीद है। फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित होगी, और फिल्मांकन जल्द ही शुरू होगा।

Release Date

हालांकि टीम ने फिल्म की रिलीज की तारीख के बारे में चुप्पी साध रखी है, लेकिन प्रत्याशा बढ़ती जा रही है। फुसफुसाहट फैल रही है कि फिल्म जून 2024 में रिलीज़ होगी, लेकिन कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

इसके बावजूद, जब फिल्म सिनेमाघरों में आएगी, तो यह पहले कभी देखी गई किसी भी फिल्म से अलग एक सिनेमाई घटना होगी

Teaser Of Vettaiyan

________________Teaser Of Vettaiyan

Lal Salaam Overview

लाल सलाम एक 2024 तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसे ऐश्वर्या रजनीकांत ने लिखा और निर्देशित किया है, जिसमें उन्होंने हरमन एच के साथ पटकथा और संवाद लिखा है।

विष्णु विशाल और विक्रांत ने क्रिकेटरों के रूप में मुख्य भूमिका निभाई, जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत ने एक विशेष भूमिका निभाई। मोइदीन भाई के रूप में उपस्थिति। थम्बी रमैया, जीविता राजशेखर, थंगादुरई और मुख्य रूप से विश्वकप विजेता कप्तान “कपिल देव” ने भी इस फिल्म में एक संक्षिप्त भूमिका दी। विष्णु रंगासामी फिल्म की सिनेमैटोग्राफी संभालते हैं और फिल्म का संपादन बी प्रवीण बासकर ने किया था।

इसाईपुयाल ए.आर. रहमान ने इस फ़िल्म के साउंडट्रैक और बैकग्राउंड स्कोर की रचना की। लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले सुभाषकरण ने इस फिल्म का निर्माण किया।

Film के बारे में कुछ बाते

टीम ने 1 अक्टूबर को गर्व के साथ फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया, जिसमें क्रिकेट का समर्थन करने वाले गैंगस्टर के रूप में रजनीकांत की भूमिका की घोषणा की गई। इससे पता चलता है कि यह फिल्म महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों की कहानी पर आधारित हो सकती है, जिन्हें उनकी प्रतिभा के बावजूद गलत तरीके से टीम से बाहर कर दिया जाता है।

फिल्म का मुख्य कथानक यह हो सकता है कि वे इस झटके से कैसे निपटते हैं, इससे उबरते हैं और अपने सपनों को हासिल करते हैं।

Release Date

बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म “लाल सलाम” 14 जनवरी, 2023 को पोंगल के शुभ अवसर पर तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Teaser Of Lal Salaam

Thalaivar 171 Overview (कहानी की कुछ जलक )

थलाइवर 171 एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत मोस्ट वांटेड निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ काम करते हैं।

महीनों की अटकलों के बाद आखिरकार इसकी पुष्टि हो गई है। फिल्म का निर्माण कलानिधि मारन द्वारा सन पिक्चर्स के बैनर तले किया जाएगा। घोषणा 11 सितंबर, 2023 को की गई थी, और अभिनेता और निर्देशक दोनों के प्रशंसक अधिक विवरण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सुपरस्टार के कट्टर प्रशंसक अनिरुद्ध रविचंदर इस फिल्म में अपने संगीत से जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी भावपूर्ण धुन और शक्तिशाली बैकग्राउंड स्कोर फिल्म के लिए माहौल तैयार करेगा, जबकि अनबरीव मास्टर के हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस आपको अपनी सीट से बांधे रखेंगे।

विष्णु एडावन, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत से ही लोकी के साथ काम किया है, निस्संदेह इस फिल्म में सुपरस्टार के लिए शक्तिशाली गीत लिखेंगे। रजनीकांत के लिए मशहूर कॉस्ट्यूम डिजाइनर अनु वर्धन इस फिल्म में भी उनकी विरासत को आगे बढ़ाएंगी।

उम्मीद है कि संपादक फिलोमिन राज और छायाकार सत्यन सूर्यन भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। फिल्म के पोस्टर ने पहले ही दर्शकों के बीच हलचल पैदा कर दी है, कई लोग सोच रहे हैं कि क्या पोस्टर का बैकग्राउंड रंग इस बात का संकेत है कि एलसीयू के तहत फिल्म की उम्मीद की जा सकती है।

कनगराज क्या बोल रहे है मूवी के बारे में जानिए

कनगराज ने कहा कि थलाइवर 171 चेन्नई में स्थापित एक स्टैंडअलोन फिल्म है और वह इस पर काम करने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि यह उनकी पिछली ब्रह्मांड-आधारित फिल्मों से अलग है।

उन्होंने यह भी कहा कि यह फिल्म उनके लिए एक प्रायोगिक प्रयास है और वह मार्च 2024 में फ्लोर पर जाने से पहले अगले 4 महीनों तक प्री-प्रोडक्शन पर काम करेंगे। निर्देशक ने यह भी कहा कि वह इस प्रोजेक्ट में जल्दबाजी नहीं करेंगे।

वह किसी भी रिलीज डेट की घोषणा करने से पहले फिल्म को पूरा करना चाहेंगे। रजनीकांत द्वारा टीजे ज्ञानवेल के साथ अपनी फिल्म पूरी करने के बाद मार्च 2024 में शूटिंग शुरू होगी।

Release Date

थलाइवर 171, रजनीकांत और लोकेश कनगराज के बीच सबसे प्रतीक्षित सहयोग, अक्टूबर 2023 में विजय की लियो की रिलीज के बाद उत्पादन शुरू होने की उम्मीद है। यह वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन चरण में है और 2024 के अंत में फ्लोर पर जाने के लिए निर्धारित है।

Check out Other Story Also desh247

Leave a comment